नमक के ये 5 सीधे नुस्खे बदल सकते हैं आपकी किस्मत जाने

बात चाहे गृह कलेश की हो या फिर पैसों की तंगी नमक के ये खास अचूक टोटके आपकी परेशानी तुरंत दूर कर सकते हैं।आइए जानते हैं आपके सभी दुखों का इलाज करने वाले नमक के ऐसे ही 5 अचूक टोटकों के बारे में। यकीन न हो तो आजमाकर देख लीजिए।

– धन को बनाए रखने के लिए

घर में धन का प्रवाह बनाए रखने के लिए कांच का एक गिलास लेकर उसमें पानी और नमक मिलाकर घर के नैऋत्य कोने में रख दें और उस के पीछे लाल रंग का एक बल्ब लगा दें। समय-समय पर गिलास का पानी और नमक भी बदलते रहें।

– रोग से मुक्ति

अगर आपका कोई जानने वाला लंबी बीमारी से ग्रसित हैं तो उसके तकिए के नीचे कांच के एक बर्तन में नमक रखें। एक हफ्ते बाद उस नमक को बदल कर दोबारा उसमें नमक भर दें। धीरे-धीरे बीमार व्यक्ति की सेहत में सुधार होने लगेगा।

– गृह कलेश-

अगर आपका भी अपने पार्टनर के साथ अक्सर किसी न किसी बात को लेकर घर में कलेश होता रहता है तो नमक का ये खास टोटका आपकी परेशानी दूर कर सकता है।इसके लिए सेंधा या खड़े नमक का एक टुकड़ा अपने सोने वाले कमरे के एक कोने में रख दें। इस टुकड़े को महीने भर बाद बदलकर एक दूसरा टुकड़ा रख दें। ऐसा करने से पति पत्नीं के बीच कलेश नहीं होता है।

– वास्तुदोष

घर से वास्तुदोष का असर कम करने के लिए एक कांच की कटोरी में खड़ा नमक भरें और इस कटोरी को बाथरूम और टॉयलेट में रख दें। हर महीने इस कटोरी के नमक को बदल दें।इसके अलावा गुरुवार को छोड़कर घर में नमक के पानी का पोछा भी लगाएं।

– शत्रु के घर का नमक

अगर आप अपनी लाइफ में खुश रहना चाहते हैं तो हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि आपको कभी भी अपने शत्रु या अर्धमी पुरुष के घर का नमक नहीं खाना है।कई लोग की आदत होती है कि वो किसी के भी घर का नमक खा लेते हैं।सुख से रहने के लिए अपनी इस आदत को तुरंत बदल डालिए।

 

 

About Daisy

Check Also

ये जानवर भी देते हैं शुखुशखबरी के संकेत, जानें

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक दैनिक जीवन में कई बार ऐसी चीजें दिख जाती हैं जिनसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *